जंतर-मंतर से नहीं लोकतंत्र से होगा विकास
जंतर-मंतर से नहीं लोकतंत्र से होगा विकास
Share:

मधुबनी : बिहार में आज चौथे चरण के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है, वहीँ दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मधुबनी में चुनावी रैली को संबोधित किया. यहाँ पांचवें चरण में मतदान होना है. मोदी ने यहाँ एक बार तांत्रिक के पास जाने के लिए नीतीश पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने लालू-नीतीश की आलोचना करते हुए कहा कि, मुझे जंतर-मंतर नहीं, लोकतंत्र पर भरोसा है. लालू-नीतीश की जोड़ी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि, पहले बिहार में जंगलराज हुआ करता था, लेकिब अब जंगलराज का जुड़वाँ भाई जंतर-मंतर है. आपको जंतर-मंतर चाहिए या विकास चाहिए?

मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बिहार में एजुकेशन की हालत के लिए कांग्रेस की सरकार को जिम्मेदार ठहराया. रैली के दौरान मोदी ने BIHAR का मतलब भी बताया. मोदी ने कहा कि, "मेरे लिए BIHAR का मतलब B यानी ब्रिलियंट, I का मतलब इनोवेटिव, H का मतलब हार्ड वर्किंग, A का मतलब एक्शन ओरिएंटेड और R का मतलब रिसोर्सफुल है. अपने भाषण के दौरान मोदी ने पढाई, कमाई और दवाई का नारा दिया.

मोदी ने सभा में आए लाखों लोगो को नमन कर कहा कि, मैं आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा. लालू-नीतीश ने मिलकर बिहार को गड्ढे में धकेल दिया है. एक इंजन से बिहार का विकास नहीं होगा, दो इंजन चाहिए. एक बिहार और दूसरी दिल्ली की. तब विकास होगा. दोनों इंजन मिलकर बिहार का विकास करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -