कोरोना पर जागरूकता फैलाने के लिए पीएम मोदी ने की मीडिया की तारीफ, कही ये बात
कोरोना पर जागरूकता फैलाने के लिए पीएम मोदी ने की मीडिया की तारीफ, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के मुद्दे पर सांसदों को संबोधित किया और इस दौरान मीडिया की प्रशंसा की. पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया के बड़े तबके ने कोरोना वायरस को लेकर जनता में जागरुकता फैलाई है.

पीएम मोदी ने मीटिंग में कहा कि जिन प्रदेशों में हम विपक्ष में हैं, वहां पर 15 अप्रैल तक कोई आंदोलन ना करें. यदि आवश्यक हो तो ज्ञापन ही दें. संसदीय दल की इस मीटिंग में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन दिया और सराकर के द्वारा उठाए जा रहे कदमों का ब्यौरा दिया. वहीं, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां पर Yes Bank के मामले में सभी सांसदों को जानकारी दी. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद के सत्र से गैरमौजूद चल रहे सांसदों के प्रति नाराजगी प्रकट की और कहा कि वे 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं, ऐसे में संसद के सत्र को गंभीरता से लेना चाहिए.

इस बैठक में पीएम मोदी ने स्पष्ट किया कि संसद का बजट सत्र जारी रहेगा और 3 अप्रैल तक चलता रहेगा. हालांकि, पीएम मोदी ने सभी सांसदों से अपील की कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में जाएं, लोगों को कोरोना वायरस के मामले में जानकारी दें. आपको बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लोगों से कोरोना वायरस से निपटने के लिए सुझाव देने की बात कही थी.

पतंजलि पर लगा 75 करोड़ का जुर्माना, GST घटने के बाद भी महंगे बेचे थे उत्पाद

इकॉनमी को 'कोरोना' से बचाने के लिए RBI का बड़ा फैसला, सिस्टम में डालेगा अतिरिक्त एक लाख करोड़

सुप्रीम कोर्ट आज महिलाओं के इस मामले में सुनाएगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -