फाइनल हुआ 'पीएम नरेंद्र मोदी' का रास्ता, 'U' सर्टिफिकेट के साथ कल दुनियाभर में होगी रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सेंसर बोर्ड ने 'U' सर्टिफिकेट दिया है और आपको बता दें कि यह 2 घंटे 10 मिनट और 53 सेकेंड की फिल्म सिनेमाघरों में कल यानी कि 11 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.  CBFC और सेंसर बोर्ड दोनों जगह से अब फिल्म को क्लीन चिट हासिल हो चुकी है. वहीं सुप्रीम कोर्ट से भी फिल्म के लिए रास्ता एक दम साफ हो चुका है.

पीएम मोदी की बायोपिक का कांग्रेस शुरू से विरोध कर रही है और अन्य के पार्टियों ने भी इसमें रोड़ा डाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज की जा रही है. इस पर विपक्ष का आरोप है कि यह फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है और चुनाव से पहले इस फिल्म को रिलीज करने पर वोटर्स भाजपा की ओर आकर्षित होंगे. 

दूसरी ओर कंटेंट को लेकर विवाद के चलते मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी. जहां इस पर मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. पहले फिल्म को रिलीज के लिए 5 अप्रैल की डेट मिली थी, इसके बाद फिल्म को 12 अप्रैल की तारीख़ मिल जबकि अब नई और फाइनल डेट यह है कि फिल्म 11 अप्रैल यानी कि कल रिलीज की जाएगी. इसमें पीएम मोदी के किरदार में अभिनेता विवेक ओबेरॉय होंगे. 

 

भोजपुरी फिल्म राजा अनाड़ी ओटोवाला बनकर तैयार, ट्रेलर होगा जल्द प्रदर्शित

इस गंभीर बीमारी से गुज़र रहे मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने दी जानकारी

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -