मोदी के वाराणसी में ISIS का धमकीभरा खत, 24 मार्च को मचेगी तबाही
मोदी के वाराणसी में ISIS का धमकीभरा खत, 24 मार्च को मचेगी तबाही
Share:

वाराणसी : पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आईएसआईएस के नाम से पत्र मिलने से सनसनी फैलना स्वाभाविक है. हाथ से लिखे गए इस पत्र में 24 मार्च को पूर्वांचल में तबाही मचाने के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा गया है.बिना सीएम आदित्यनाथ योगी का नाम लिखे इस पत्र में कहा गया है कि बचा सकते हो तो बचा लो की चुनौती भी दी गई है. पुलिस ने पत्र को गंभीरता से लेते हुए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मिर्जामुराद बाजार में बीती देर रात में यह पत्र मिला है. प्रारंभिक स्थिति में पत्र को देखने से लगता है कि यह किसी की शरारत भी हो सकती है. पुलिस को पत्र मिलने की जानकारी मिलते ही कार्रवाई शुरू हो गयी है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मिर्जामुराद पुलिस ने तुरंत ही मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने से यहां विशेष सतर्कता बरती जा रही है .फिलहाल पुलिस ने पत्र मिलने वाले स्थान पर रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि पत्र लिखने वाले की पहचान की जा सके.पत्र में आईएसआईएस के नाम का उपयोग करने के चलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. पत्र में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा.

यह भी पढ़ें

यूपी में भारत सरकार की महत्वपूर्ण सौगात, 2,147 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजना की दी मंजूरी

विद्युत की 'कमांडो-2' की प्रमोशन यात्रा देवनगरी बनारस से शुरू....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -