3 मार्च को पटना में होगी एनडीए की संकल्प रैली, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

पटना : शहर के गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली एनडीए की संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शामिल होना है। इसको लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। 2 मार्च की रात 9 बजे से 3 मार्च की दोपहर 2 बजे तक गांधी सेतु, जेपी व कोइलवर पुल वनवे रहेगा। इस दौरान पटना की ओर आने वाले वाहनों को ही आने दिया जाएगा। गायघाट पीपापुल से छोटे वाहनों के जाने-आने की अनुमति रहेगी। 

मुश्किलों में फंसे केजरीवाल, भाजपा ने लगाए वोटर लिस्ट में छेड़छाड़ करने के आरोप

ऐसी रहेगी पीएम की सुरक्षा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री के दौरे पर राजधानी में चप्पे-चप्पे पर चाक-चौबंद चौकसी रहेगी। 4 हजार जवान व अफसरों की मोबाइल या स्टेटिक तैनाती होगी। एडीजी के अनुसार कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान में पुलिस आउट पोस्ट बनाया गया है। गांधी मैदान व आसपास के इलाकों के साथ ही संवेदनशील स्थानों पर एंटी सबोटाज चेकिंग की जा रही है। इसमें बम स्क्वायड के साथ ही डॉग स्क्वायड भी शामिल है।

नमो एप के जरिए पीएम मोदी का सीधा संवाद, कहा - हमे भारतीय सेना पर पूरा भरोसा 

कई नेता होंगे शामिल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एनडीए के 40 दूसरे नेता मुख्य मंच पर बैठेंगे। इनमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस समेत अन्य 32 केंद्रीय मंत्री व वरीय राजनेता शामिल होंगे। इस मंच पर अतिरिक्त 10 सीट यानी कुर्सी की व्यवस्था रखी जाएगी।

अमेरिका की पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, कहा अपने वादे का पालन करो

पाकिस्तान ने रद्द की आज लाहौर से चलने वाली समझौता एक्सप्रेस

पाकिस्तान को हर हाल में भुगतना पड़ेगा दंड : मुरली मनोहर जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -