फिर सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर 'पीएम नरेंद्र मोदी', चुनाव आयोग के खिलाफ हुए निर्माता
फिर सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर 'पीएम नरेंद्र मोदी', चुनाव आयोग के खिलाफ हुए निर्माता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय द्वारा स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग की रोक के बाद अब फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बताया जा रहा है कि अब इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार (15 अप्रैल) को सुनवाई होनी है और आपको बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर रोक लगाते हुए कहा था कि फिल्म चुनाव होने तक रिलीज नहीं की जाएगी. इस मामले में सेंसर बोर्ड और सूचना प्रसारण मंत्रालय को भी निर्देश दिए गए थे. जबकि ठीक इससे पहले अदालत ने फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया था. 

चुनाव आयोग का निर्देश...

न्यूज एजेंसी पीटीआई से मिली जानकारी के मुताबिक़, ऐसी कोई भी बायोपिक फिल्म जिसमें किसी पार्टी या नेता को दिखाया जा रहा है, उसे चुनाव के दौरान रिलीज नहीं किया जाएगा. अतः पेम नरेंद्र मोदी को अब चुनाव के बाद ही रिलीज किया जाएगा. वहीं बायोपिक को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने पहले ही रिलीज की मंजूरी दे दी थी. इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार है और इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय अहम किरदार में रहेंगे.

पहले खारिज कर दी है एक याचिका...

आपको सतह ही यहां पर हम इस बात से भी अवगत करा दें कि कई विपक्षी दल इस फिल्म को लेकर आलोचना कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह फिल्म भाजपा को लोकसभा चुनाव में लाभ पहुंचा सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह चुनाव के ठीक पहले रिलीज की जा रही थी. मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की फिल्म पर रोक लगाने की याचिका खारिज कर दी थी. 

 

बचपन में ऐसी दिखती थी सारा, भाई इब्राहिम के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

इस दिन रिलीज़ किया जायेगा 'कलंक' से कृति सैनन का आइटम डांस

सोनम का हैरी पॉटर लुक वायरल, पति आनंद ने शेयर की सेक्सी तस्वीर

Chhapaak : घंटों मेकअप करने के बाद दीपिका को मिला ऐसा रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -