9 मार्च को पीएम मोदी करेंगे नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन का उद्घाटन

नोएडा : शहर में ब्लू लाइन के विस्तार के तहत नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन का उद्घाटन 9 मार्च को प्रधानमंत्री के हाथों होगा। इसके बाद सेक्शन पर व्यावसायिक परिचालन शाम चार बजे से शुरू हो जाएगा। इस संबंध में दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन यानि डीएमआरसी ने गुरूवार को आधिकारिक घोषणा कर दी।

अमेजन की सेल का आज अंतिम दिन, ढेरो फोन पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स

इस कारण टल गया था उद्घाटन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले इस सेक्शन का उद्घाटन 8 मार्च को गाजियाबाद के कार्यक्रम में होना था। उस समय डीएमआरसी ने मेट्रो के व्यावसायिक परिचालन के लिए 9 मार्च सुबह आठ बजे का समय घोषित किया था, लेकिन बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 9 मार्च को ग्रेटर नोएडा के लिए भी बन गया और ब्लू लाइन के विस्तार के उद्घाटन को ग्रेटर नोएडा के कार्यक्रम में शामिल कर दिया गया। ऐसे में डीएमआरसी ने सुबह आठ बजे से व्यावसायिक परिचालन कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है। 

केरल: रात भर चली मुठभेड़ में मारा गया माओवादी नेता सीपी जलील

इस तरह होगा शुभारंभ 

जानकारी के लिए बता दें गुरूवार को डीएमआरसी के कारपोरेट कम्यूनिकेशन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की ओर से व्यावसायिक परिचालन के लिए शाम चार बजे के समय की घोषणा की है। अधिकारियों ने बताया कि पीएम का ग्रेटर नोएडा का कार्यक्रम दोपहर 12 से एक बजे के बीच का है। लिहाजा, मेट्रो को करीब तीन घंटे का समय आखिरी तैयारी के लिए मिल जाएगा और इसका परिचालन शुरू कर दिया जाएगा।

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी, एक आतंकी हुआ ढेर

शादी में अगर बारिश होती है तो ये होते हैं उसके संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -