दिल्ली में पीएम मोदी और शिवराज ने की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
दिल्ली में पीएम मोदी और शिवराज ने की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार होने की खबरें छन-छन कर बाहर आ रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की बीते दिनों हुई बैठकों ने इसे और हवा दे दी है। राज्यों में कुर्सी को लेकर रस्साकशी की खबरें भी मीडिया में आ रही है। उत्तर प्रदेश की कशमकश को तो भाजपा ठंडा कर चुकी है।

लेकिन कुछ दिनों पहले इसी तरह की खबरें मध्यप्रदेश से भी सामने आई थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच आज बैठक हुई। हालांकि बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि राज्य में कोविड की मौजूदा स्थिति से पीएम मोदी को अवगत कराया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने कोरोना नियंत्रण को लेकर राज्य सरकार द्वारा अब तक किए गए प्रयासों के बारे में जानकारी दी व तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियों पर पीएम मोदी के साथ चर्चा की।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार रात राजधानी पहुंचे थे। उन्होंने रात में ही भाजपा चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। वे आज दोपहर 3:15 बजे केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शिवराज शाम 4 बजे रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात करेंगे।

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के रूप में बनाए करियर

ICICI बैंक ने पीपी आधार पर बांड जारी कर जुटाए 2,827 करोड़ रुपए

भारत में खुदरा बिक्री दो साल पहले की तुलना में मई में 79 प्रतिशत घटी: RAI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -