एयरफोर्स चीफ से पीएम मोदी ने की मुलाकात, ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाने पर दिया बड़ा आदेश
एयरफोर्स चीफ से पीएम मोदी ने की मुलाकात, ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाने पर दिया बड़ा आदेश
Share:

नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस से आउट ऑफ़ कंट्रोल हो रहे हालातों के बीच वायुसेना मदद के लिए आगे आई है. एयरफोर्स अपने विशेष विमानों के माध्यम से विभिन्न हिस्सों ऑक्सीजन पहुंचाने का कार्य कर रही है. इसी बीच पीएम मोदी ने बुधवार को वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया के साथ चर्चा की है. इस मुलाकात में वायुसेना प्रमुख ने पीएम मोदी को देशभर में वायुसेना द्वारा कोरोना काल में की जा रही सहायता के बारे में अवगत कराया.

एयरफोर्स चीफ से हुई इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने ऑक्सीजन टैंकर और आवश्यक वस्तुओं की सुरक्षित तरीके से और तेज़ आवाजाही पर जोर देबे की बात कही है. उन्होंने कहा कि कोरोना से संबंधित इन ऑपरेशन के दौरान इस बात का भी ध्यान रखा जाए कि वायु सेना के जवान सुरक्षित रहें. आरकेएस भदौरिया ने पीएम मोदी को बताया कि एयरफोर्स के तहत आने वाले अस्पतालों ने कोविड-19 संबंधी सुविधाएं बढ़ाई हैं, जहां संभव है वहां असैन्य नागरिकों को भी एडमिट किया जा रहा है.एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने बताया है कि IAF सभी क्षेत्रों को कवर करने के लिए बड़े और मध्यम आकार के हवाई जहाजों को तैनात कर रहा है.

उन्होंने IAF द्वारा एक समर्पित कोरोना एयर सपोर्ट सेल के संबंध में विस्तार से जानकारी दी, जिसमें कोविड से संबंधित कार्यों के लिए विभिन्न मंत्रालयों और एजेंसियों के साथ तेजी से तालमेल सुनिश्चित किया गया.

सेंसेक्स में आया उछाल, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

सरकार ने सामान्य पीएफ ब्याज दर में किया परिवर्तन

सोने के भाव में फिर आई गिरावट, जानिए आज क्या हो गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -