उपराष्ट्रपति नायडू से मिलने पहुंचे मोदी, मिली जीत की बधाई
उपराष्ट्रपति नायडू से मिलने पहुंचे मोदी, मिली जीत की बधाई
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव मे लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री चुने जाने के एक दिन बाद नरेंद्र मोदी ने रविवार को देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की है। सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है। मोदी रविवार सुबह नायडू से मिलने उनके आवास पर   पहुंचे थे। नायडू के कार्यालय ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

राष्ट्रपति कार्यालय के ट्वीट मे बताया गया है कि, ‘‘श्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने आज सुबह मुझसे मुलाकात की। राजग का नेता और दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाने पर मैंने उन्हें बधाई दी। हमने नाश्ते पर कई विषयों पर विचार विमर्श किया जिनमें विकास में तेजी लाना और संसदीय संस्थाओं को सशक्त करना शामिल हैं।’’ 

मोदी ने भी ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्होंने नायडू से मुलाकात की। उन्होंने दो तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट कीं। मोदी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को देश का प्रधानमंत्री नियुक्त किया था। इससे पहले उन्हें एक बैठक में सर्वसम्मति से NDA के संसदीय दल का नेता चुना गया। इस बैठक में मोदी ने NDA के नवनिर्वाचित सभी लोकसभा सदस्यों को बिना पक्षपात के काम करने की सलाह दी तथा अल्पसंख्यकों का भरोसा जीतने की जरूरत पर जोर दिया।

आज शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

चुनाव में मिली करारी हार, तो जेडीएस ने अपने नेताओं पर लगाया ये प्रतिबन्ध

गर्दिश में हैं सिद्धू के सितारे, राजनीति से लेना पड़ सकता है सन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -