राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले पीएम मोदी, आधे घंटे तक कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले पीएम मोदी, आधे घंटे तक कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की. पीएम मोदी उनसे मुलाकात करने के लिए सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे. पीएम मोदी और राष्ट्रपति के बीच मुलाकात का क्या मुद्दा था ये अभी पता नहीं चल पाया है. किन्तु इन दोनों के बीच करीब आधे घंटे कर चर्चा चली है.

राष्ट्रपति भवन की ओर से ट्वीट करते हुए बताया गया है कि पीएम और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर विचार-विमर्श हुआ. बता दें कि दो दिन पहले ही पीएम मोदी लद्दाख से दिल्ली लौटे हैं. वहां उन्होंने गलवान घाटी में घायल हुए जवानों से मुलाकात की थी. इसके अलावा उन्होंने बॉर्डर के हालात का जायजा लेने के बाद जवानों को संबोधित भी किया था. वहीं, उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी एक बेहद महत्वपूर्ण ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत इतिहास के बेहद नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. हम एक साथ कई आंतरिक और बाहरी चुनौतियों से जूझ रहे हैं. किन्तु हमें जो चुनौतियां दी जा रही हैं, उसका सामना करने का हमें दृढ़ निश्चय रहना चाहिए.

 आपको बता दें कि इस वक़्त देश कोरोना के संकट के साथ ही चीन और नेपाल के साथ सीमा को लेकर विवाद का भी सामना कर रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद ने भी देश की परेशानी बढ़ा रखी है, इन सभी मोर्चों पर मोदी सरकार डटकर जंग कर रही है। 

 

इस दिग्गज आईटी कंपनी पर पड़ी कोरोना की मार, 18000 कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -