आज होगी मन की बात, ये हो सकते हैं मुद्दे

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 44वें संस्करण में देश को सम्बंधित करेंगे. आज सुबह 11 बजे इसका प्रसारण किया जाएगा. पीएम मोदी हाल ही में आए सीबीएसई के नतीजों पर चर्चा कर सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि पीएम छात्रों को कोई सन्देश दे सकते हैं. साथ ही 4 साल पुरे होने पर अपनी कुछ उपलब्धियां या योजनाएं जनता के सामने रख सकते हैं.

इसके अलावा वे हाल ही में शुरू किए गए फिट इंडिया चैलेंज का भी जिक्र कर सकते हैं, पिछले हफ्ते ही उन्होंने ट्विटर पर विराट कोहली की ओर से मिली फिटनेस की चुनौती को स्वीकार किया था. बता दें कि ये फिटनेस चैलेंज सरकार में खेल और सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ही शुरू किया था.

आपको बता दें कि  प्रधानमंत्री ने 43वें मन की बात में भी फिट इंडिया के बारे में अपने विचार लोगों से साझा किए थे, उन्होंने देशवासियों से फिट इंडिया अभियान से जुड़ने की अपील की थी, इसमें उन्होंने अक्षय कुमार का भी जिक्र किया था. मोदी ने गर्मियों के दौरान युवाओं से स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप से भी जुड़ने की अपील की थी, उन्होंने इससे जुड़ने वाले नौजवानों को पुरस्कृत करने का ऐलान भी किया था. 

पीएम ने मन की बात में जल संरक्षण पर जोर दिया

देश में पहले कभी ऐसे पीएम नहीं हुए- बबिता फोगाट

पीएम के ओडिशा दौरे के दौरान हुआ बम हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -