लोकसभा चुनाव: तालकटोरा स्टेडियम जाएंगे पीएम मोदी, व्यापारियों से करेंगे मन की बात
लोकसभा चुनाव: तालकटोरा स्टेडियम जाएंगे पीएम मोदी, व्यापारियों से करेंगे मन की बात
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी व्यापारियों के साथ मन की बात करेंगे. पीएम मोदी कुछ ही देर में यहां पर राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन को सम्बोधन देंगे. इस सम्मेलन का आयोजन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को समर्थन देने वाले व्यापारी कर रहे हैं. दिल्ली की सात लोकसभा सीटों सीटों के लिए 12 मई को मतदान किया जाएगा.

व्यापारियों ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र में किए गए विभिन्न वादों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इस सम्मेलन का आयोजन किया है. दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए पार्टी के घोषणा पत्र से व्यापारियों सहित उन लोगों में उम्मीद जगी है जो मोदी जी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.

इससे पहले, मोदी सरकार में मंत्री विजय गोयल ने कहा था कि दिल्ली में सभी बाजार संगठनों के नेता और पदाधिकारियों को राष्ट्रीय व्यापारी धन्यवाद महासम्मेलन के लिए न्योता भेजा गया है. गोयल ने कहा था कि, ‘करोड़ों व्यापारी भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर पीएम मोदी के प्रति आभार जताना चाहते हैं. इसमें 10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा, 60 वर्ष बाद पेंशन, व्यापार क्रेडिट कार्ड, जीएसटी को आसान बनाने तथा पांच लाख रुपए तक की आमदनी पर आयकर छूट जैसे वादे किए गए हैं.’

खबरें और भी:-

फिरोजाबाद में जनसभा संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

मोदी बाबू के नाम पर जूता बनना बाकी, उसे पहनकर हम देश भर में घूमेंगे- ममता बनर्जी

हार्दिक को थप्पड़ जड़ने वाले तरुण ने खोला राज, बताया क्यों किया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -