पीएम मोदी ने कराया पौने दो लाख परिवारों का गृह प्रवेश, कहा- इस बार दिवाली कुछ और ही होगी
पीएम मोदी ने कराया पौने दो लाख परिवारों का गृह प्रवेश, कहा- इस बार दिवाली कुछ और ही होगी
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने आज मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत बने 1.75 लाख घरों के 'गृह प्रवेश कार्यक्रम' का शुभारंभ किया है. इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित रहे. घर पाने वाले एक व्यक्ति से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'गरीबी को पराजित करना है, तो गरीबी की ताकत बन जाना चाहिए. गरीब को अपनी लड़ाई लड़ने के लिए जो ताकत मिल रही है उसका परिणाम भी नजर आ रहा है.'

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, अभी ऐसे साथियों से मेरी चर्चा हुई, जिनको आज अपना पक्का घर मिला है, अपने सपनों का घर मिला है। अब मध्य प्रदेश के पौने 2 लाख ऐसे परिवार, जो आज अपने घर में प्रवेश कर रहे हैं, जिनका गृह-प्रवेश हो रहा है, उनको भी मैं बहुत बधाई देता हूं, शुभकामनाएं देता हूं।  उन्होंने कहा कि इस बार आप सभी की दीवाली, आप सभी के त्योहारों की खुशियां कुछ और ही होंगी। कोरोना काल नहीं होता तो आज आपके जीवन की इतनी बड़ी खुशी में शामिल होने के लिए, आपके घर का एक सदस्य, आपका प्रधानसेवक आपके बीच होता ।

पीएम मोदी ने कहा कि आज का ये दिन करोडों देशवासियों के उस विश्वास को भी मज़बूत करता है कि सही नीयत से बनाई गई सरकारी योजनाएं साकार भी होती हैं और उनके लाभार्थियों तक पहुंचती भी हैं। जिन साथियों को आज अपना घर मिला है, उनके भीतर के संतोष, उनके आत्मविश्वास को मैं अनुभव कर सकता हूं। 

बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार के विरुद्ध कांग्रेसी आज करेंगे प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

आज मध्यप्रदेश को बड़ा तोहफा देंगे पीएम मोदी, पौने दो लाख परिवारों को कराएंगे गृह प्रवेश

चुनाव आयोग के नए दिशानिर्देश, आपराधिक मामलों की तीन बार अख़बार में छपवाना जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -