दक्षिण कोरिया से लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर समर्थकों ने किया ऐतिहासिक स्वागत

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले दक्षिण कोरिया दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुनः स्वदेश लौटने पर दिल्ली एयरपोर्ट पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। पीएम भी सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तोड़कर एयरपोर्ट के बाहर जुटे सैकड़ों समर्थकों से मिलने पहुंच गए। अपने बीच प्रधानमंत्री को पाकर वहां मौजूद लोगों का जोश दोगुना हो गया। इस दौरान लोगों ने मोबाइल में पीएम के साथ तस्वीरें भी खींचीं। हालांकि, इससे सुरक्षाकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

आज राजस्थान के टोंक में पीएम मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

जमकर हुआ पीएम का स्वागत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण कोरिया के दो दिवसीय दौरे के बाद शुक्रवार रात करीब 10 बजे मोदी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचे। दक्षिण कोरिया में प्रधानमंत्री को सियोल शांति पुरस्कार से नवाजा गया। वह यह पुरस्कार पाने वाले पहले भारतीय हैं। दिल्ली पहुंचने से पहले ही सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक एयरपोर्ट के बाहर जुट गए थे। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर पीएम सुरक्षा घेरा तोड़कर उनसे मिलने पहुंचे। 

यूपी में बीजेपी का किसान मोर्चा अधिवेशन आज से, कल शामिल होंगे पीएम मोदी

मोदी के साथ ली सेल्फी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान लोगों ने मोबाइल में पीएम के साथ तस्वीरें भी खींचीं। हालांकि, इससे सुरक्षाकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। वही जानकारी के लिए बता दें स्वदेश लौटते ही पीएम मोदी पुनः आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में व्यस्त हो चुके है, इसी के मद्देनजर पीएम आज राजस्थान के टोंक दौरे पर रहेंगे। 

आज यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

पुलवामा हमले के बाद एक्शन में सरकार, अलगाववादी नेता यासीन मालिक गिरफ्तार

पुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- 'भारत कुछ बड़ा करने जा रहा है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -