गंगा आरती के बाद वाराणसी की जनता से बोले मोदी- 'आपकी अनुमति हो तो कल नामांकन भरूंगा'

Apr 26 2019 09:04 AM
गंगा आरती के बाद वाराणसी की जनता से बोले मोदी- 'आपकी अनुमति हो तो कल नामांकन भरूंगा'

वाराणसी : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद रोड शो किया। इस दौरान अलग-अलग समुदायों के लोग मोदी का स्वागत किया। 7 किलोमीटर लंबा रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म हुआ। मोदी यहां गंगा आरती में शामिल हुए। आरती के बाद मोदी ने गंगा की पूजा-अर्चना भी की। 

लोकसभा चुनाव: वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल

गंगा आरती में हुए शामिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आरती में शामिल हुए। मोदी ने रोड शो के बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा, ''5 वर्ष पहले जब काशी की धरती पर मैंने कदम रखा था, तब कहा था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है। गंगा ने ऐसा दुलार दिया, काशी के बहन-भाइयों ने इतना प्यार दिया कि बनारस के फक्कड़पन में ये फकीर भी रम गया। आपकी अनुमित हो तो कल मैं नामांकन भरूंगा। 

लोकसभा चुनाव: अलका लांबा ने अपनाए बागी तेवर, कहा - नहीं करुँगी 'आप' का चुनाव प्रचार

आज नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी 

इसी के साथ आपके प्यार और अधिकार का मतलब ये हुआ कि आपने चुनाव संभाल लिया। अब मुझे इजाजत देंगे तो कल नामांकन भरने जाऊंगा और बाद में विजय के बाद आपका धन्यवाद करने आऊंगा।'' मोदी शुक्रवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वे यहां से दूसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव: वाराणासी में नमो नामांकन आज, काल भैरव की पूजा के बाद पर्चा भरेंगे पीएम

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के मेगा रोड शो से भगवामय हुई काशी नगरी, देखिए अद्भुत तस्वीरें

बांसगांव लोकसभा सीट: क्या जीत की हैटट्रिक लगा पाएगी भाजपा, या टूटेगा कमल का तिलिस्म ?