देहरादून में खराब मौसम के चलते पीएम के हेलीकॉप्टर ने लेट भरी उड़ान

Feb 14 2019 12:19 PM
देहरादून में खराब मौसम के चलते पीएम के हेलीकॉप्टर ने लेट भरी उड़ान

देहरादून : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान एमआई- 17 सुबह करीब सात बजकर सात मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरा। कुछ देर बाद उन्हें यहां से आगे के लिए निकलना था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकॉप्टर आगे के लिए उड़ान नहीं भर सका। फिलहाल मौसम खुलने का इंतजार किया जा रहा है। 

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

आगे ऐसा रहेगा दौरा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश की राजधानी देहरादून व आसपास के क्षेत्रों से तड़के से बारिश जारी है। वहीं रैली स्थल रुद्रपुर में भी कोहरे के बीच बारिश हो रही है। जिससे भाजपा नेता परेशान हो गए हैं। साढ़े चार घंटे बाद सुबह साढ़े 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी एमआई-17 से रुद्रपुर के लिए रवाना हो गए।बताया जा रहा है कि मोदी कालागढ़ के लिए रवाना हुए हैं। यहां वह रामगंगा बांध के सौंदर्य को निहारेंगे। कालागढ़ डैम की सैर के बाद प्रधानमंत्री के कार्बेट के ढिकाला जोन पहुंचेंगे। 

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

जनसभा को करेंगे संबोधित 

जानकारी के लिए बता दें उत्तराखंड और यूपी सरकार की ओर से इसकी पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। कालागढ़ में हर तरफ भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपराह्न 2:54 बजे हेलीकॉप्टर से 31वीं वाहिनी में बनाए हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह कार से तीन बजे मोदी मैदान में पहुंचेंगे। दस मिनट तक सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में रहने के बाद वह सवा तीन बजे मैदान के दूसरे हिस्से में जनसभा को संबोधित करंगे। 

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स