पीएम मोदी ने की सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार अभियान' की शुरूआत

Mar 17 2019 12:49 PM
पीएम मोदी ने की सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार अभियान' की शुरूआत

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत करने के बाद आज ट्वीटर हैंडल पर अपना नाम बदल लिया है। पीएम मोदी ने नरेंद्र मोदी की जगह नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी, कर लिया है। पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना नाम बदलकर 'चौकीदार अमित शाह' कर लिया है। मोदी-शाह के अलावा कई और भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है।

बसपा के टिकट पर चुनाव में ताल ठोंकती नज़र आएंगी ट्रांसजेंडर काजल नायक

पीएम ने की थी इस तरह शुरुआत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को ने मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत की । पीएम ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने मैं भी चौकीदार अभियान के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे।  

लोकसभा चुनाव: आज अमित शाह लेंगे भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, तय होंगे प्रत्याशी

समर्थकों से की ऐसी अपील 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से अपील की है कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’। उन्होंने अपना संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तीन मिनट से अधिक समय का वीडियो भी पोस्ट किया है। 

लोकसभा चुनाव: आज से प्रियंका का चार दिवसीय यूपी दौरा, प्रचार के साथ बैठकें भी होंगी

लोकसभा चुनाव: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने जारी की पहली सूची, 45 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित

इंडोनेशिया में आई भयानक बाढ़, अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत