नव वर्ष पर पीएम मोदी का बड़ा इंटरव्यू, राम मंदिर और 2019 चुनाव को लेकर दिया अहम् बयान
नव वर्ष पर पीएम मोदी का बड़ा इंटरव्यू, राम मंदिर और 2019 चुनाव को लेकर दिया अहम् बयान
Share:

नई दिल्ली: नव वर्ष के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक अहम् इंटरव्यू दे रहे हैं, इस दौरान वे देश से सम्बंधित कई सारे मुद्दों पर अपनी राय रख रहे हैं. पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू की शुरुआत देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए की. इस दौरान उनसे पुछा गया कि 2018 में चुनावी हार के बाद, क्या आप 2019 में जीतने के लिए आश्वस्त हैं, इस पर पीएम मोदी ने कहा है कि तेलंगाना और मिजोरम में भाजपा की सरकार बनने की बात खुद भाजपा ने भी नहीं की है. लेकिन अगर छत्तीसगढ़ को छोड़ दिया जाए तो मध्य प्रदेश और राजस्थान में त्रिशंकु विधानसभा की स्तिथि थी. ऐसे में भाजपा को कमजोर नहीं आंका जा सकता और चुनावी हार कोई बड़ा मुद्दा नहीं है.

2018 के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से 2018 काफी अच्छा बीता है. उन्होंने कहा कि एक समय था जब भारत देश को पर्यावरण दूषित करने के लिए दोषी माना जाता था, उस भारत को आज संयुक्त राष्ट्र द्वारा पर्यावरण बचाने के लिए चैंपियन ऑफ़ द अर्थ अवार्ड मिला, क्या ये अच्छा नहीं है. मोदी लहर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे उन लोगों को धन्यवाद् देते हैं कि जो ये मानते हैं की मोदी की लहर है. उन्होंने कहा कि उनके अनुसार लहर जनादेश की ही होती है. 

राम मंदिर पर लगातार उठ रही अध्यादेश की मांग पर पीएम मोदी ने कहा है कि अयोध्या के विवादित राम मंदिर मामले में भारतीय जनता पार्टी का स्टैंड राम मंदिर मामले पर शुरू से स्पष्ट रहा है. पीएम मोदी ने कहा है कि राम मंदिर मामला संविधान के दायरे में रहते हुए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही सुलझेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के मैनिफेस्टो में भी यही बात की गई है. कांग्रेस मुक्त भारत के नारे के बारे में पूछे जाने पर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस खुद कहती है कि कांग्रेस एक सोच है, एक विचारधारा है. पीएम मोदी ने कहा कि यही सोच 70 साल तक देश में शासन करती रही, जिसका परिणाम सही नहीं हुआ. पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं कांग्रेस मुक्त होने की बात करता हूँ तो मैं उस सोच से मुक्त होने की बात करता हूँ. पीएम मोदी ने कहा कि खुद कांग्रेस को भी इस सोच से मुक्त होना चाहिए. 

खबरें और भी:- 

मायावती के आगे झुके कमलनाथ, एससी/एसटी पर दर्ज मामले लिए जाएंगे वापस

ख़त्म हुई यूपी कैबिनेट बैठक, कई महत्वपूर्ण फैसलों को मिली मंजूरी

अब ओला-उबर और बसों के लिए अनिवार्य रहेंगे ये उपकरण, सरकार ने जारी किए आदेश

 

 

   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -