आज 10:30 बजे राज्यसभा में बोलेंगे PM मोदी, उत्तराखंड हादसे पर कर सकते हैं बात
आज 10:30 बजे राज्यसभा में बोलेंगे PM मोदी, उत्तराखंड हादसे पर कर सकते हैं बात
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को राज्यसभा में संबोधन देने वाले हैं। जी दरअसल PM यहां राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देने वाले हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से यह बताया गया है कि, 'पीएम का राज्यसभा में संबोधन सुबह 10:30 पर होगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है। PM मोदी आज कृषि कानूनों के बारे में भी बात कर सकते हैं। आप तो जानते ही होंगे कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले 73 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं संसद में विपक्षी पार्टियां भी लगातार हंगामा करते हुए इसपर चर्चा करने के लिए मांग कर रही हैं। इसी के साथ PM नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में हुई त्रासदी पर भी बात कर सकते हैं। जी दरअसल बीते रविवार को उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर फट गया। ग्लेशियर फटने के कारण से तबाही मच गई थी। कहा जा रहा है अबतक 170 के करीब लोग लापता हैं।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अब तक 12 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं। हाल ही में उत्तराखंड DGP अशोक कुमार ने बताया है कि, 'ग्लेशियर टूटने से रैणी पावर प्रोजेक्ट पूरा बह चुका है। तपोवन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। पहले प्रोजेक्ट से 32 लोगों का कुछ पता नहीं है सभी लापता हैं, वहीं दूसरे प्रोजेक्ट से 121 लोग लापता हैं। इनमें से अब तक 10 शव बरामद हुए हैं। तपोवन प्रोजेक्ट में दो टनल थीं, छोटी टनल से कल 12 लोगों को बचाया जा चुका है।'

MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

CM उद्धव ठाकरे को अमित शाह ने बताया झूठा, कहा- 'हम झूठ नहीं बोलते'

कोरोना पॉजिटिव हुआ तमिल इंडस्ट्री का यह मशहूर सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -