मोदी ने देश सेवा के लिए पत्नी को छोड़ दियाः बाबूलाल गौर
मोदी ने देश सेवा के लिए पत्नी को छोड़ दियाः बाबूलाल गौर
Share:

रायसेन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैवाहिक जीवन को लेकर समय-समय पर चर्चा होती रहती है। लेकिन इस बार एक बार फिर से मध्य प्रदेश में मंत्री बाबूलाल गौर ने इसे लेकर विवादित बयान दे दिया है। गौर का कहना है कि पीएम ने देश की सेवा के लिए पत्नी को छोड़ दिया।

गौर के इस बयान पर एक महिला संस्था ने आपत्ति जताई है। संस्था का कहना है कि यह महिलाओं का अपमान है। गौर ने रायसेन में कहा कि पीएम एक ब्रह्मचारी है। उनके बाल-बच्चे भी नहीं है। देश सेवा के लिए उन्होंने पत्नी तक को छोड़ दिया। वे बहुत समझदार, योगी और तपस्वी व्यक्ति हैं।

गौर गृह मंत्री के साथ-साथ रायसेन के प्रभारी मंत्री भी है। ग्रामोदय से भारत उदय के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गौर संवाददाताओँ से बात कर रहे थे। इस बातचीत में गौर ने मोदी सरकार को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बताया। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में किसी भी केंद्रीय मंत्री पर करप्शन का आरोप नहीं लगा है।

जबकि पिछली सरकार के मंत्रियों और अन्य नेताओं के नाम भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। निदान संस्था की सोशल वर्कर नेहा पवार और श्यामा सोसयाटी की सेक्रेटरी अंजलि ने कहा कि यह बयान आपत्तिजनक है। यह न तो महिलाओं के लिए सम्मानजनक है और न ही पीएम के लिए। ऐसे बयानों पर नेताओं को कंट्रोल करना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -