Howdy Modi के लिए अमेरिका रवाना हुए पीएम मोदी, ह्यूस्टन में निकाली गई कार रैली

Howdy Modi के लिए अमेरिका रवाना हुए पीएम मोदी, ह्यूस्टन में निकाली गई कार रैली

ह्यूस्टन: अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम की तैयारियां अपने चरम पर हैं। इस कार्यक्रम से पहले पूरा ह्यूस्टन पीएम मोदी के रंग में रंग गया है। रविवार को होने वाले इस मेगा इवेंट में पीएम मोदी और अमेरिक के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप 50 हजार से ज्यादा भारतीय अमेरिकियों को संबोधित करेंगे। सड़कों पर इस कार्यक्रम के पोस्टर लगे हुए है और लोगों को इस संबंध में बताने के लिए रैलियां निकाली जा रही हैं। 

इस कार्यक्रम से पहले शुक्रवार को NRG स्टेडियम एक कार रैली का आयोजन किया गया। रैली में 200 से ज्यादा कारों ने भाग लिया। इसका आयोजन विश्व के सबसे बड़े (भारत) और सबसे पुराने लोकतंत्र (यूएस) के बीच मित्रता को दिखाने के लिए की गई थी। इस दौरान उत्साहित आयोजकों ने 'नमो अगेन' के नारे लगाए और कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी का तहे दिल से स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

कार्यक्रम के आयोजकों और वालंटियर्स ने बड़ी तादाद में रैली में हिस्सा लिया। रैली के दौरान अमेरिका और भारतीय झंडों वाली कारें सड़कों पर चलती नज़र आई। इससे पहले शो के आयोजकों ने बताया कि इस आयोजन में एक विदेशी नेता के लिए अब तक का सबसे बड़ा आयोजन होगा। पीएम मोदी शुक्रवार को अमेरिका की एक हफ्ते की यात्रा के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने कहा कि उनके इस दौरे से भारत और अमेरिका के संबंधों में और मजबूती आएगी।

 

आम जनता को लगा बड़ा झटका, लगातार पांचवे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

पद्म पुरस्कारों की तर्ज पर सरकार अब इस महान नेता के नाम पर देगी पुरस्कार

मध्य प्रदेश सरकार ने बढ़ाए पेट्रोल डीजल के दाम, शराब पर भी लगाया अतिरिक्त टैक्स