पीएम मोदी ने राजकोट में किया AIIMS का शिलान्यास, बोले- स्वास्थय ही सम्पदा है ...
पीएम मोदी ने राजकोट में किया AIIMS का शिलान्यास, बोले- स्वास्थय ही सम्पदा है ...
Share:

राजकोट: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी नै वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात के राजकोट में AIIMS अस्पताल की आधारशीला रखी। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि इस साल ने हमें सिखाया कि स्वास्थ्य ही संपदा है। पीएम मोदी ने बोला कि स्वास्थ्य पर चोट लगने से पूरे सामाजिक दायरे पर असर पड़ता है।

पीएम मोदी ने कहा कि राजकोट में AIIMS के शिलान्यास से गुजरात समेत पूरे देश के स्वास्थ्य और मेडिकल एजुकेशन को बल मिलेगा।'' उन्होंने कहा कि, ''साल 2020 को एक नई नेशनल हेल्थ फेसिलिटी संग विदाई देना, इस साल की चुनौती को भी बताता है और नए साल की प्राथमिकता को भी प्रदर्शित करता है।'' पीएम मोदी ने कहा कि "मुश्किल भरे इस साल ने दिखाया है कि भारत जब एकजुट होता है तो मुश्किल से मुश्किल समय का सामना वो कितने असरदार ढंग से कर सकता है। 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत ने एकजुटता संग समय पर प्रभावी कदम उठाए, उसी का परिणाम है कि आज हम बहुत बेहतर स्थिति में हैं। जिस देश में 130 करोड़ से अधिक लोग हों, घनी आबादी हों। वहां लगभग 1 करोड़ लोग इस बीमारी से लड़कर जीत चुके हैं।'' उन्होंने कहा कि ''2021 उपचार की आशा लेकर आ रहा है। वैक्सीन को लेकर देश में हर आवश्यक तैयारी चल रही है। भारत में बनी वैक्सीन प्रत्येक जरूरी वर्ग तक पहुंचे, इसके लिए कोशिशें अंतिम चरण में हैं।''

यूपी में अब नहीं मिलेगा 'यश भारती सम्मान', सीएम योगी ने शुरू किया नया पुरस्कार

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- JDU बिहार में टूट होना तय

दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा- हिन्दू धर्म का अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाए युवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -