पीएम मोदी ने किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन, बोले- विकास का गवाह बना पुडुचेरी

Feb 25 2021 12:59 PM
पीएम मोदी ने किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन, बोले- विकास का गवाह बना पुडुचेरी

पुडुचेरी: पीएम मोदी आज गुरुवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के प्रवास पर हैं. इस दौरान उन्होंने विभिन्न प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन भी उपस्थित रहीं. विभिन्न प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पुडुचेरी विकास का साक्षी बन रहा है. इन परियोजनाओं से लोगों का जीवन बेहतर होगा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, अपनी विकास की आवश्यकताओं को पूरा करने के​ लिए भारत को विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर की जरूरत है. राष्ट्रीय राजमार्ग 45-ए की 4 लेन की आधारशिला रखी गई है, इससे कनेक्टिविटी बढ़ेगी और आर्थिक गतिविधियों की रफ़्तार बढ़ेगी. पीएम मोदी ने कहा कि, हेल्थकेयर सेक्टर आने वाले वक़्त में मुख्य भूमिका निभाएगा. जो राष्ट्र स्वास्थ्य में निवेश करेंगे वो शाइन करेंगे. इस साल के बजट में स्वास्थ्य क्षेत्र को बड़ी बढ़त मिली है. सभी को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल देने के लिए हमारे उद्देश्य के मुताबिक, मैं JIPMER में ब्लड सेंटर का उद्घाटन कर रहा हूं

पीएम मोदी के दौरे के मद्देनज़र पुडुचेरी स्कूल शिक्षा विभाग ने आज सरकारी और निजी स्कूलों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है. वहीं सुरक्षा को देखते हुए पीएम मोदी की यात्रा के कारण शहर में यातायात को डायवर्ट किया गया है.

शेयर बाजार में फिर आई बहार, 51 हजार पार के हुआ BSE सेंसेक्स

सोना टूटा, लेकिन चांदी चमकी, जानिए आज क्या है कीमतें

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर परीक्षा हुई शुरू