'राम मंदिर के भूमि पूजन  पर भावुक हो गई थी लता जी..', पीएम मोदी ने जयंती पर सुनाया किस्सा
'राम मंदिर के भूमि पूजन पर भावुक हो गई थी लता जी..', पीएम मोदी ने जयंती पर सुनाया किस्सा
Share:

लखनऊ: स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की 93वीं जयंती के मौके पर आज बुधवार (28 सितम्बर) को रामनगरी अयोध्या में सरयू नदी के पास उनके नाम पर एक चौक का लोकार्पण किया गया।  इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने वीडियो संदेश में बताया कि अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन होने पर लता मंगेशकर भावुक हो गई थीं। उस समय लता जी ने पीएम मोदी को फोन भी किया था।

पीएम मोदी ने बताया कि भूमि पूजन के बाद लता जी भावुक होने के साथ ही आनंद से भर गई थीं। प्रधानमंत्री ने कहा कि लता जी को यकीन नहीं हो रहा था कि आखिरकार राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है। लता मंगेशकर के प्रसिद्ध भजन ''मन की अयोध्या तब तक सूनी, जब तक राम ना आए'' को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'अयोध्या के भव्य मंदिर में श्रीराम आने वाले हैं और उससे पहले करोड़ों लोगों में राम नाम की प्राण प्रतिष्ठा करने वाली लता दीदी का नाम, अयोध्या शहर के साथ हमेशा के लिए स्थापित हो गया है।'

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को अपनी ''विरासत पर गर्व'' की पुनर्प्रतिष्ठा और विकास का ''नया अध्याय'' करार देते हुए कहा कि जिस तेज रफ़्तार से यह कार्य हो रहा है, वह पूरे देश को रोमांचित करने वाला है। पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या से लेकर रामेश्वरम तक, राम भारत के कण-कण में समाए हुए हैं।

3 माह के लिए बढ़ी मुफ्त राशन योजना, केंद्रीय कर्मचारियों को भी मिला दिवाली गिफ्ट

'हमें भारत को हिन्दुमुक्त मुस्लिम राष्ट्र बनाने दो..', PFI के समर्थन में यही कहना चाहते हैं ओवैसी ?

Twitter का 'आतंकी' चेहरा फिर हुआ बेनकाब ! अब PFI के समर्थन में कर रहा खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -