असम में 'गमोसा' पर सियासत, पीएम मोदी ने कांग्रेस और अजमल को घेरा
असम में 'गमोसा' पर सियासत, पीएम मोदी ने कांग्रेस और अजमल को घेरा
Share:

गुवाहाटी: असम के कोकराझार में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने गमोसा के अपमान का मुद्दा उठाया. दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें AIUDF के बदरूद्दीन अजमल 'गमोसा' को पहनने से मना कर देते हैं. पीएम मोदी ने इस वीडियो को लेकर अजमल पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि कल पूरे असम ने देखा है कि कैसे असम की पहचान, असम की बहनों के श्रम के प्रतीक, गमोसा का सरेआम तिरस्कार किया गया, असम को प्यार करने वाला प्रत्येक व्यक्ति, इन तस्वीरों को देखकर बहुत आहत है, गुस्से में है, इस अपमान की सजा कांग्रेस को तो मिलेगी ही, पूरे महाझूठ को मिलेगी. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि असम के नौजवानों में फुटबॉल काफी लोकप्रिय है, उन्हीं की भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को फिर ‘रेड कार्ड’ दिखा दिया गया है, असम के विकास के लिए, यहां शांति और सुरक्षा एवं यहां के सम्मान और संस्कृति की सुरक्षा के लिए असम के लोगों का भरोसा NDA पर है. कोकराझार में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर, एक बार फिर कोकराझार समेत पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने के लिए निकली है, जिस पार्टी के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था, आज कांग्रेस ने उन लोगों से हाथ मिला लिया है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कुशासन ने किस तरह कोकराझार को सालों साल झुलसने दिया था, ये आप और हम कभी भी भूल नहीं सकते हैं, कोकराझार के युवा, बहनें और यहां का प्रत्येक नागरिक हिंसा का वो दौर भूला नहीं है, उस दौर में दिल्ली से लेकर गोवाहाटी तक कांग्रेस की सरकारें चुपचाप तमाशा देखती रहीं.

अमेरिकी निजी कंपनियों ने मार्च में पैदा किए 5.17 लाख रोजगार

क्या चुनाव से है रजनीकांत के फाल्के अवॉर्ड का कनेक्शन? प्रकाश जावड़ेकर ने दिया ये जवाब

ताइवान और पलाऊ के बीच लॉन्च हुआ एशिया का पहला 'ट्रैवल बबल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -