सरकार खतरे में, तैयार किया आॅपरेशन लाल किला प्लान
सरकार खतरे में, तैयार किया आॅपरेशन लाल किला प्लान
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा बताया जा रहा है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले से ही आतंकियों के निशाने पर हैं तो दूसरी ओर आतंकी याकूब मेमन को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। माना जा रहा है कि इस फैसले के बाद प्रधानमंत्री की जान को अधिक खतरा है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1993 के बम धमाके के मामले में दोषी करार दिए गए याकूब मेमन को फांसी की सजा दी गई है। हालांकि मामले में याकूब की ओर से एक बार फिर विचार किए जाने की  याचिका को सुप्रीम कोर्ट की ओर फिर से आवेदित किया गया है।

मगर माना जा रहा है कि श्रृंखलाबद्ध बम धमाकों के मामले में अब याकूब को राहत मिलना कुछ मुश्किल है। मगर याकूब की सजा सुनिश्चित होने के बाद यह बात भी सामने आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खतरा और बढ़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों द्वारा आॅपरेशन लाल किला नामक योजना तैयार की गई है।

जो आतंकियों के हमले को नाकाम करेगी। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मानव बम से हमला होने की आशंका जताई गई है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पटना में होने वाली रैली के दौरान मानव बम से हमला हो सकता है। मामले को लेकर आईबी ने एसपीजी मुख्यालय को अलर्ट रहने को लेकर जानकारी दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -