पीएम मोदी के सभी केंद्रीय मंत्रियों को कड़े निर्देश, कहा- सरकारी कामों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें

पीएम मोदी के सभी केंद्रीय मंत्रियों को कड़े निर्देश, कहा- सरकारी कामों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तीसरी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को मंत्रियों को लेकर कड़े निर्देश जारी किए हैं. संसद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग के जीएमसी बालयोगी सभागार में जारी इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद हैं.

इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और तमाम केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने मंत्रियों की मौजूदगी को लेकर सख्त निर्देश दिए. पीएम मोदी ने कहा कि जो मंत्री रोस्टर ड्यूटी में मौजूद नहीं रहते है, उनके बारे में उसी दिन शाम तक उन्हें सूचित कर दिया जाए. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा है कि सरकारी काम और योजनाओ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें. इसके साथ उन्होंने सांसदों को निर्देश दिया कि वह सदन में मौजूद रहें और अपने अपने क्षेत्र में होने वाले सामाजिक कार्यों में शामिल हों.

इससे पूर्व गत मंगलवार (9 जुलाई) को हुई संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को 2 अक्टूबर (गांधी जयंती) से लेकर 31 अक्टूबर (सरदार पटेल जयंती) तक सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र में 150 किमी पदयात्रा निकालने का निर्देश जारी किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि सांसद को प्रतिदिन 15 किलोमीटर की पदयात्रा करनी है.

मनमोहन सिंह संभाल सकते हैं कांग्रेस की कमान, अध्यक्ष पद की दौड़ में आगे है नाम

क्या कुमारस्वामी बचा पाएंगे ताज, बागी विधायकों की याचिका पर SC में सुनवाई आज

मध्य प्रदेश: भाजपा विधायक की सरेआम दबंगई, SDM को धमकाते हुए वीडियो वायरल