गुजरात को साउथ कोरिया बनाना चाहता हूँ : पीएम मोदी
गुजरात को साउथ कोरिया बनाना चाहता हूँ : पीएम मोदी
Share:

देहरादून। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त अपनी उत्तराखंड यात्रा पर निकले हुये है। इस यात्रा के तहत आज वे उत्तराखंड इन्वेंस्टर्स समिट का उद्घाटन करने के लिए उत्तराखंड की राजधानी दहरादून भी पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद थे। इस समिट के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी ने श्रोताओं को सम्बोधित करते हुए कई मुद्दों पर बाते की। 

पुण्यतिथि विशेष : जानिये गुरु गोबिंद सिंह के लोकप्रिय अनमोल वचन

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि उनका सपना है कि वे गुजरात को साउथ कोरिया बनाना चाहते है। उन्होंने कहा कि वे गुजरात को साउथ कोरिया बनाने की कल्पना इसलिए करते है क्योंकि इन दोनों की जनसंख्या समान है और दोनों ही समुद्री तट पर स्थित भी हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने  देश में टैक्स सिस्टम में काफी  सुधार किया है और वे इसे आगे और अधिक  पारदर्शी बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

गुजरात में हिंसा के चलते भाग रहे प्रवासी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस इन्वेंस्टर्स समिट में  उत्तराखंड सरकार की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि त्रिवेंद्र सरकार हमेशा संभावनाओं को अवसरों में बदलने की कोशिश करती है और उत्तराखंड  में वो सामर्थ्य है जो पुरे देश  को उर्जावान बना सकता है। 


ख़बरें और भी 

7वें वेतन आयोग को लेकर केंद्रीय कर्मचारी सरकार को घेरेंगे

राजीव मोदी तलाक लेने पर 200 करोड़ रुपये देंगे गुजारा भत्ता

ऐसे न रूठा करो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -