विज्ञान भवन में बोले मोदी, अब पूरी दुनिया में बदल गया है अभिनन्दन का अर्थ

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने विज्ञान भवन में 'कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी इंडिया 2019' का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भाजपा सरकार द्वारा इस क्षेत्र में किए गए कामों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि 'मिडिल क्लास' वालों के लिए अपने घर के सपनों को पूरा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। 

लोकसभा चुनाव: आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो फाड़

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा है कि यह दूसरी बार है जब मैं आवास क्षेत्र से सम्बंधित लोगों के साथ बातचीत कर रहा हूं। पीएम मोदी ने कहा है कि इससे स्पष्ट दिखता है कि सरकार का आप लोगों के साथ सामंजस्य बना हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत की शक्ति है कि वो डिक्शनरी के शब्दों का अर्थ तक बदल देता है। विश्व में अब अभिनंदन का अर्थ भी बदल चुका है। पीएम मोदी ने कहा है कि पहले अभिनंदन का मतलब बधाई हुआ करता था, लेकिन अब कुछ और है। 

कांग्रेस और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के साथ किया है धोखा- वाई एस जगन मोहन रेड्डी

पीएम मोदी ने कहा है कि हमारी सरकार ने सबसे अधिक जोर किफायती घरों पर दिया है, रियल एस्टेट सेक्टर से सम्बंधित कानूनों को ठीक किया है, हमने स्किल डेवलपमेंट पर फोकस किया है और इसके साथ ही हमने हाउसिंग क्षेत्र में तकनीक के उपयोग में भी काम किया है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार ने हाउसिंग सेक्टर को मजबूत करने के लिए सात फ्लैगशिप मिशन पर एक साथ काम किया है। उन्होंने कहा है कि स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, दीनदयाल अंत्योदय योजना, नेशनल अर्बन लाइवलीहुड मिशन और अमृत योजना जैसी माह्त्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं। 

खबरें और भी:-

जमात ए इस्लामी पर प्रतिबंध महबूबा को नहीं आया रास, ट्विटर पर लगाई केंद्र की क्लास

यूपीए ने हमे बिगड़ी अर्थव्यवस्था सौंपी थी, हम पटरी पर लेकर आए- पियूष गोयल

महागठबंधन के नेताओं के साथ आज झारखंड में रैली करेंगे राहुल गांधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -