8 मार्च को बाबा विश्वनाथ की नगरी में होंगे पीएम मोदी, रखेंगे कॉरिडोर की आधारशीला

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार (8 मार्च) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बाबा काशी विश्‍वनाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना भी करेंगे. पीएम मोदी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सत्ता संभालने के तुरंत बाद ही पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर के विस्तारीकरण की योजना को मंजूरी दे दी थी, अब वह समय भी सामने आ गया है जब पीएम निर्माण कार्यों के लिए भूमि पूजन के साथ आधारशीला भी रखेंगे.

भाजपा का दामन थामकर बोले बैजयंत पांडा, बीजू पटनायक की विचारधारा भूल चुका बीजद

शुक्रवार को पीएम मोदी द्वारा शिलान्‍यास की जाने वाली इस योजना के माध्यम से लगभग चार सौ करोड़ की लागत से काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का निर्माण किया जाना है. इस बेहद अहम् योजना को मूर्तरूप देने में लगभग तीन सौ घर ख़रीदे जाने थे और लगभग सात लाख स्क्वायर फीट के क्षेत्र का विकास किया जाना था. 

उमा भारती ने दिग्विजय को लिया आड़े हाथों, मुस्लिमों को लेकर कही बड़ी बात

उल्लेखनीय है कि विगत डेढ़ वर्षों में सभी कार्य काफी तेजी के साथ किए गए हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले एक-सवा वर्ष में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर अपने वास्तविक रूप में जनता के सामने आ जाएगा. पीएम मोदी शुक्रवार को सुबह 8:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद भूमि पूजन के साथ कॉरिडोर की आधारशीला रखेंगे.

खबरें और भी:-

गुस्से में बोले नितिन गडकरी, अगर चिल्लाए तो थप्पड़ पड़ेगा

पैराग्‍वे में गरजे वेंकैया नायडू, कहा भारत आतंकवाद से निपटने में सक्षम

कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हार्दिक पटेल, जामनगर से चुनाव लड़ने की संभावना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -