कुम्भ नगरी प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी, गंगा पूजन कर दिया सम्बोधन
कुम्भ नगरी प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी, गंगा पूजन कर दिया सम्बोधन
Share:

प्रयागराज: कुंभ 2019 का उद्घाटन करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रयागराज में एक जनसंभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि यहां आने से मुझे ऊर्जा प्राप्त होती है. उन्होंने कहा कि प्रयागराज के विकास के लिए नई परियोजनाओं का उद्घाटन किया जा रहा है. इससे प्रयागराज आने के लिए सुविधा मिलेगी. पीएम मोदी ने कहा कि यहां की सड़कों की स्थिति में सुधार हुआ है.

कर्नाटक: शुगर फैक्ट्री का बॉयलर फटने से हुई छह की मौत

पीएम मोदी ने आगे कहा कि प्रयागराज तप, तपस्या और संस्कार की भूमि है और अब श्रद्धालु अर्धकुंभ में अक्षय वट के दर्शनलाभ भी ले सकेंगे. कुंभ मेला नियंत्रण कक्ष के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंगा पूजन किया. यहां उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय भी उपस्थित थे. पीएम मोदी यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वे पूरे कुंभ क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे. इसके पहले उन्होंने संगम क्षेत्र का भ्रमण भी किया है.

कर्नाटक: शुगर फैक्ट्री का बॉयलर फटने से हुई छह की मौत

प्रधानमंत्री मोदी ने सूबे के सीएम और राज्यपाल के साथ कुंभ मेले के लिए बनाए गए कमांड और कंट्रोल सिस्टम का भी उद्धाटन किया. साथ ही उन्होंने इस ऑफिस का मुआयना भी किया, इस ऑफिस से 2019 में आयोजित होने वाले कुंभ मेले के चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जाएगी. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी पहले रायबरेली गए थे , जहां उन्होंने विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

खबरें और भी:-

 

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -