बिहार में गरजे पीएम, कहा जो आग आपके दिलों में, वही मेरे दिल में

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में कहा है कि वे जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश के लोगों का दुख और आक्रोश को समझते हैं। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए थे। कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए बिहार पहुंचे पीएम मोदी ने स्थानीय बोली अंगिका में कुछ पंक्तियां बोलकर अपना भाषण आरम्भ किया और पुलवामा हमले में मारे गए राज्य के दो जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

पीएम मोदी ने कहा है कि, मैं संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। जो लोग यहां मौजूद हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि आपके दिलों में जो आग दहक रही है, वही आग मेरे दिल में भी है। पीएम मोदी ने बरौनी में 33 हजार करोड़ की विभिन्‍न परियोजनाओं का शिलान्‍यास व शुभारंभ किया। उन्‍होंने बेगूसराय के सिमरिया धाम, श्रीकृष्‍ण सिंह व राष्‍ट्रकवि दिनकर की पवित्र माटी को नमन करते हुए अपना भाषण शुरू किया। साथ ही, जननायक कर्पूरी ठाकुर को भी नमन किया।

RBI ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

बेगूसराय के दिवंगत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद भोला बाबू का जिक्र करते हुए कहा है कि अगर आज वे होते तो बहुत खुश होते। साथ ही, पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले में देश के लिए बलिदान देने वाले पटना के संजय कुमार व भागलपुर के रतन कुमार ठाकुर को पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित  की।

खबरें और भी:-

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -