22 सितम्बर को ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Sep 16 2018 04:45 PM
22 सितम्बर को ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को ओडिशा जाएंगे और दो रैलियों का आयोजन  करेंगे और विभिन्न परियोजनाएं लॉन्च करेंगे. प्रधान मंत्री की यात्रा के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए प्रधान ने ट्वीट किया: "माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 22 सितंबर को राज्य की यात्रा के दौरान ओडिशा में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे. वह नव निर्मित झारसुगुडा हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के अलावा ताल्चर फ़र्टिलाइज़र प्लांट का भी शिलान्यास करेंगे.

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा: "माननीय प्रधान मंत्री सुंदरगढ़ जिले के अंतर्गत महानदी कोल्फील्ड्स लिमिटेड की रेलवे लाइन का भी लोकार्पण करेंगे, उन्होंने बताया कि यह रेलवे लाइन झारसुगुड़ा और सरदेगा के बीच चलेगी. साथ ही पीएम मोदी दो नई कोयला खदानों का भी लोकार्पण करेंगे. 

इस देश में रहते हैं 100 से अधिक उम्र वाले 70 हज़ार लोग

उन्होंने पीएम मोदी के इस दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि ओडिशा में आर्थिक विकास के पुनरुत्थान में यह एक ऐतिहासिक दिन होगा". उन्होंने बताया कि अपनी यात्रा के दौरान, प्रधान मंत्री ताल्चर उर्वरक संयंत्र के लिए आधारशिला रखेंगे और सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे, जिसके बाद वे झारसुगुड़ा में एक और सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.

हाल मे मध्यप्रदेश आए थे पीएम 

 

बता दें, आपको पीएम ने इससे पहले मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का दौरा किया था. इस दौरान वो सैफी मस्जिद पर भी पहुंचे थे, जहां बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन ने मस्जिद के दरवाजे पर ही पीएम मोदी का गले लगाकर स्वागत किया था और उन्हें अपने साथ मंच पर ले गए थे.

 

 

खबरें और भी:-

 

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद