पाक को पीएम मोदी की चेतावनी, कटोरा लेकर घूम रहे देश को मिलेगा करारा जवाब

झाँसी​: पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा फूट रहा है, जनता सरकार से शहीदों की मौत का बदला लेने की मांग कर रही है। वहीं इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि साथियों, पुलवामा हमले के बाद, अभी मन: स्थिति और माहौल दुःख और साथ ही साथ आक्रोश का है। ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा, रुकने वाला नहीं है। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

पीएम मोदी ने कहा है कि इस समय बड़ी आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहे हमारे पड़ोसी देश को ये भी लगता है कि वो ऐसी तबाही मचाकर, भारत को बदहाल कर सकता है। उसके ये मंसूबे भी कभी पूरे नहीं होंगे। 130 करोड़ हिंदुस्तानी ऐसी हर साजिश, ऐसे हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे। पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जिस तरह के कृत्य वो कर रहा है, जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे भारत में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

पीएम मोदी ने कहा है कि पाकिस्तान आज हाथ में कटोरा लेकर पूरी दुनिया में घूम रहा है और सबसे कर्ज मांग रहा है, इसके बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने बर्बादी का रास्ता खुद चुना है, हम उसे उसके किए की सजा जरूर देंगे, जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, खून के एक -एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -