बांध बनाने वाले सभी लोगों को सलाम जिन्होंने पसीना बहाया है: मोदी
बांध बनाने वाले सभी लोगों को सलाम जिन्होंने पसीना बहाया है: मोदी
Share:

देश के भावी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर है. मध्यप्रदेश में मोदी ने राजगढ़ में मोहनपुरा बांध का उद्घाटन किया उसके बाद इंदौर के नेहरू स्टेडियम में मोदी ने लोगों को सम्बोधित किया. मोदी ने अपने भाषण श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद करते हुए प्रेरणास्त्रोत बताया, वहीं आज भी हमेशा की तरह विपक्ष पर तंज कसने से मोदी नहीं चुके. 

पीएम ने इस रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि "जो झूट,भ्रम और निराशा फैला रहे है वो जमीनी हकीकत से कटे है." वहीं मोहनपुरा बांध के बारे में बोलते हुए मोदी ने कहा है कि "मैं मोहनपुरा बांध के कार्य में मेहनत करने वाले, गरीब मजदुर, फावड़ा चलाने वाले, अपने सर पर  ईंट उठकर पसीना बहाने वाले और उन सभी लोगों को जिन्होंने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इस बांध को बनाने में अपना योगदान दिया है, उन्हें नमन करता हूँ."

वहीं इसके बाद मोदी ने आगे कहा है कि "मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूँ कि, मुझे 4000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं को लागू करने का सौभाग्य मिला है." बता दें, मोदी ने इंदौर में भी कई योजनाओं की घोषणाएं की. मोदी के साथ इस मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे. वहीं आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भी मोदी ने उन्हें याद किया. 

Satire: हमारा प्रधानमंत्री कैसा हो, शिवराज मामा जैसा हो...

देश के दिग्गज नेताओं ने दी श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रंद्धाजलि

अमेरिका ने फिर उत्तर कोरिया के खिलाफ नेशनल इमरजेंसी बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -