ग्रेटर नोएडा में बोले पीएम मोदी, देश में 100% विद्युतीकरण, इस साल का हमारा लक्ष्य

ग्रेटर नोएडा में बोले पीएम मोदी, देश में 100% विद्युतीकरण, इस साल का हमारा लक्ष्य

नोएडा : पीएम मोदी आज 11 फरवरी को यूपी के दौरे पर हैं. सोमवार सुबह पीएम मोदी ग्रेटर नोएडा में आयोजित किए गए एक्सपो मार्ट में 13वें अंतरराष्ट्रीय तेल-गैस सम्मेलन और पेट्रोटेक-2019 प्रदर्शनी का शुभारम्भ करने पहुंचे हैं. इस दौरान कार्यक्रम में सूबे के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और राज्‍यपाल रामनाईक भी उपस्थित हैं. यहां पीएम मोदी ने कहा है कि, इस वर्ष देश में 100 प्रतिशत विद्युतीकरण करने का   हमारा लक्ष्‍य है.

केजरीवाल का दावा, अगर कांग्रेस को दिया वोट तो जीत जाएगी भाजपा

पीएम मोदी ने कहा है कि भारत, विश्व की तेजी से उभरती सबसे बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था है. इस क्षेत्र की प्रमुख एजेंसियां जैसे आईएमए और वर्ल्ड बैंक ने भी भविष्‍य में ऐसी ही संभावना व्यक्त की है. कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा है कि हम देश की जनता को स्‍वच्‍छ ऊर्जा मुहैया कराना चाहते हैं. सभी को मिलने वाली ऊर्जा ही देश के विकास की मुख्य वजह है. विश्वभर के देश जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए इकठ्ठा हो रहे हैं. हम उस दौर में प्रवेश कर रहे हैं, जहां बड़ी मात्रा में ऊर्जा मौजूद है. 

पहले वादों पर लड़ते थे चुनाव, अब उपलब्धियों पर लड़ेंगे- मनोहर लाल खट्टर

पीएम मोदी ने कहा है कि लोगों को स्‍वच्‍छ और सतत ऊर्जा को अपनाना चाहिए. इसके बाद पीएम मोदी वृंदावन में अक्षयपात्र के समारोह में शामिल होंगे. वहां पीएम मोदी अक्षय पात्र फाउंडेशन समारोह के तहत वंचित वर्ग के गरीब बच्चों को 3 अरबवीं थाली परोसेंगे.

खबरें और भी:-

अमेरिकी सांसद का दावा, राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं ट्रम्प

यूपी के इस मंत्री के अनुसार यह है कांग्रेस का नारा- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ

जेटली ने साधा राहुल पर निशाना कहा- फेल विद्यार्थी टॉपर को नापसंद करता है