भाजपा बैठक: मिशन 2019 को लेकर पीएम मोदी करेंगे एजेंडे पर बात
भाजपा बैठक: मिशन 2019 को लेकर पीएम मोदी करेंगे एजेंडे पर बात
Share:

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शीर्ष नेता मिशन 2019 के लिए मंथन करने में लगे हैं। राष्ट्रीय कार्यकारणी की यह बैठक दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह के समापन अवसर पर आयोजित की जा रही है। आज इस बैठक का दूसरा दिन है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के आर्थिक व राजनीतिक एजेंडे को सभी के बीच रख सकते हैं। साथ ही वर्ष 2019 में आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में भाजपा मजबूत हो। इस बैठक में भाजपा के केंद्रीय नेता, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक और पार्षदों के साथ प्रदेश इकाई के अध्यक्ष समेत लगभग 2 हजार नेता इसमें शामिल हो रहे हैं। इस बैठक में म्यांमार में उपजी हिंसा से पलायन करने वाले रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर चर्चा की जाएगी।

उन रोहिंग्या मुसलमानों पर भी चर्चा होगी जो भारत में मौजूद हैं। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव तैयार करने का जिम्मा राम माधव और विनय सहस्रबुद्धे को सौंपा गया है, इसके अलावा एक आर्थिक प्रस्ताव भी पेश किया जा सकता है,जिसमें वस्तु एवं सेवा कर,जीएसटी से आए आर्थिक बदलाव, नोटबंदी के कारण बदली परिस्थितियों का जिक्र हो सकता है।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू

जब बीजेपी विधायक ने घायल को पीठ पर लादा

अर्थव्यवस्था को है वियाग्रा की जरूरत : सिब्बल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -