विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा - बीकानेर तरसता रहा और पाक को पानी देती रही कांग्रेस
विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा - बीकानेर तरसता रहा और पाक को पानी देती रही कांग्रेस
Share:

जयपुर: पीएम मोदी आज लोकसभा चुनाव का प्रचार करने राजस्थान के दौरे पर गए हुए हैं। यहाँ पीएम मोदी ने बीकानेर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि बीकानेर के लोगों का मुझ पर विशेष स्नेह रहा है। आपका ये स्नेह ही मुझे दिन रात सेवा करने और देश के लिए काम करने के लिए प्रेरित करता रहता है। उन्होंने कहा कि आज भारत की गूंज पूरे विश्व में सुनाई दे रही है। ये संभव हुआ तो उसका कारण आपका एक वोट है। 

पीएम मोदी ने कहा कि आपने कमल को वोट दिया और कमल ने कमाल कर दिया। आपके वोट से 30 साल बाद देश में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी है। क्योंकि देश को सही दिशा देने के लिए, देश के विकास को गति देने के लिए मजबूत सरकार बहुत जरुरी होती है। जब देश में मज़बूत सरकार होती है तब एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते है। जब देश में मज़बूत सरकार होती है, तब डोकलाम जैसे संवेदनशील विषय पर अडिगता दिखाई जाती है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसकी महामिलावटी लोग दुश्मनों की संपत्ति को जब्त करना भी टालते रहे। चौकीदार की मजबूत सरकार ने शत्रु संपत्ति कानून लागू किया और अब तक 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की शत्रु संपत्ति हमने जब्त कर ली है। उन्होंने कहा कि जब मज़बूत सरकार होती है तब भारत का पानी भारत के ही काम आए, ये प्रबंध किया जाता है। वरना कांग्रेस की सरकारों ने दशकों तक शासन चलाया। भारत के हक का पानी पाकिस्तान जाता रहा लेकिन हमारा बीकानेर और राजस्थान बूंद-बूंद के लिए तरसता रहा।

खबरें और भी:-

 

विपक्ष पर पीएम मोदी का कटाक्ष, कहा - कांग्रेसियों ने वीडियो गेम को सर्जिकल स्ट्राइक समझ लिया होगा...

आप को बड़ा झटका, एक विधयक और तीन पार्षद भाजपा में शामिल

विपक्ष पर बरसे पियूष गोयल, कहा- इनके बयानों पर पाकिस्तान में तारीफ होती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -