बिहार में बोले पीएम मोदी, कहा- बाबा साहब के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता

बिहार में बोले पीएम मोदी, कहा- बाबा साहब के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता

फारबिसगंज: 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने फारबिसगंज में एक जनसभा को संबोधित किया है। फारबिसगंज में पीएम मोदी ने अररिया लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी प्रदीप सिंह के लिए वोट करने का आग्रह भी किया। पीएम मोदी ने जनसभा संबोधन करते हुए कहा कि आवाम इतनी गर्मी में भी इतना प्यार दे रहे हैं इससे मुझे बेहद प्रसन्नता होती है, मैं आपको हो रहे कष्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं। मैं जनता की तपस्या को विकास के माध्यम से वापस लौटाऊंगा।

पीएम मोदी ने बिहार में अप्रत्यक्ष रूप से लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ की राजनीति करने वाले बिहार में अफवाह फैला रहे हैं। वो कह रहे हैं सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए जो 10 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है। वो आरक्षण बाद में खत्म कर दिया जा रहा है। ऐसे झूठ पीढ़ी दर पीढ़ी चल रहे हैं, बाप भी चलाता था, बेटा भी चला रहा है। मैं कहना चाहता हूं कि जो आरक्षण बाबा साहब करके गए हैं उसे कोई हाथ नहीं लगा सकता। 

पीएम मोदी ने कहा कि किसी भी जाति और पंथ से पहले हम भारतीय हैं, हमारी पहचान भारतीय है। मां भारती की सेवा और साधना की इस भावना के साथ ही, बीते 5 वर्षों में मैंने आपकी सेवा करने का प्रयास किया है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 26/11 को मुंबई में आतंकियों ने हमला किया तो कांग्रेस सरकार ने सेना को कुछ भी जवाब देने से मना कर दिया। कांग्रेस ने पाकिस्तान से आये आतंकियों को जवाब देने के बजाए हिंदुओं के साथ आतंकी शब्द चिपकाने के लिए साजिश की। योजना बनाकर जांच की पूरी दिशा बदल दी।

खबरें और भी:-

फूलपुर लोकसभा सीट: सपा ने पंधारी यादव को बनाया उम्मीदवार, भाजपा के लिए बड़ी चुनौती

गठबंधन पर बोले मनीष सिसोदिया- कई फॉर्मूले कांग्रेस के सामने रखे लेकिन कांग्रेस तैयार नहीं हुई

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया महिषासुर, कहा- मैं आई हूँ मर्दन करने...