कुंडली-बागपत हाईवे का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम
कुंडली-बागपत हाईवे का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम
Share:

बागपत: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस हाईवे का उद्घाटन करने के बाद अब पीएम मोदी बागपत पहुँच गए हैं. जहाँ वे जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने सम्बोधन की शुरआत में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के चार वर्ष साल पूरा होने पर आपका यह प्रधानसेवक फिर आपके सामने नतमस्तक है, जनता की सेवा काना ही हमारा लक्ष्य है और हमारा सौभाग्य है जो हमे यह मौका मिला है. पीएम यहाँ कुंडली-बागपत एक्सप्रेस हाईवे का उद्घाटन करने पहुंचे हैं, इसकी लागत 5000 करोड़ बताई जा रही है.

उन्होंने कहा कि आज बागपत, पश्चिम यूपी और दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए बहुत बड़ा दिन है, दो बहुत बड़ी सड़क परियोजनाओं का आज लोकार्पण किया गया है. उन्होंने कहा कि बीते चार वर्षों में हमने बेटियों को सम्मान दिलवाया है, हम महिला सशक्तिकरण पर काम कर रहे हैं. उनसे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को संबोधित किया था. यूपी के सीएम योगी ने इन परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का भी आभार व्यक्त किया.

उन्होंने कहा कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के लोकार्पण के अवसर पर प्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार करता हूं, उन्होंने कहा कि इस ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे को 500 दिनों के अंदर इस एक्सप्रेसवे का निर्माण करके नितिन गडकरी के नेतृत्व में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने जो एक नई कार्यसंस्कृति को जन्म दिया है. 

खेल, योग और पर्यावरण पर हुई पीएम के मन की बात

पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी में लाने पर ज्यादा असर नहीं होगा - सुशील मोदी

आज होगी मन की बात, ये हो सकते हैं मुद्दे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -