कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए
कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए
Share:

आजमगढ़: पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियों को सम्बोधित करने के बाद अब पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पहुँच गए हैं। आजमगढ़ में पीएम मोदी ने जनता को यूपी के सपा-बसपा-रालोद गठबंधन से सावधान रहने की हिदायत देते हुए कहा कि जो लोग केंद्र में एक खिचड़ी सरकार चाहते हैं, महामिलावट वाली सरकार चाहते हैं, उनसे सावधान रहना बहुत आवश्यक है। एक महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता। इन लोगों द्वारा फैलाई अस्थिरता देश ने 20 वर्ष पहले भी देखी थी। जब देश में संयुक्त मोर्चा नाम की सरकार थी, जिसका परिणाम यह हुआ कि देश को बार बार चुनाव का सामना करना पड़ा। 

पीएम मोदी ने कहा कि इसके बाद 2004 से लेकर 2014 तक फिर देश ने ऐसी महामिलावटी सरकार देखी, जिसने भारत को दुनिया में शर्मिंदा किया। कांग्रेस के 10 साल के शासन में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था, जहां घोटाले और घपले नहीं हुए। जब भ्रष्ट और मजबूर सरकार होती है तो वो चुनौतियों को न तो झेल पाती है और न उनसे लड़ पाती है। याद कीजिए, आज़मगढ़ की साख के साथ इन लोगों की सरकार के समय किस तरह का खिलवाड़ किया था। जब भी कोई आतंकी हमला होता था, तो उसके तार खोजते हुए एजेंसियां आज़मगढ़ पहुंच जाती थीं।

पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों पर प्रहार किया है। कभी हमारे साथ दुनिया खड़ी होने में झिझकती थी, आज मसूद अजहर जैसे आतंकी के खिलाफ पूरी दुनिया हमारे पक्ष में खड़ी हो जाती है। ये होता है, मजबूत सरकार का मतलब।वोट बैंक और जातीय समीकरण की राजनीति करने वालों ने, इन महामिलावट वालों ने देश को खतरे में डाल दिया था। इन्हीं लोगों ने पाकिस्तान को भारत पर हावी होने का मौका दिया। कांग्रेस, सपा और बसपा ने जात-पात के आधार पर आपसे वोट मांगे, लेकिन कभी आपके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की। आपके इस सेवक ने हर गरीब परिवार को, चाहे वो किसी भी जात-बिरादरी का हो, उसको हर वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा सुनिश्चित की है। 

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए महिलाओं ने किया विशेष नृत्य, बन गया रिकॉर्ड

UPA-3 को लेकर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लद गए इन राजनितिक दलों के दिन

मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश, विरोधियों पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -