पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, कहा- गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रहे नामदार

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, कहा- गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रहे नामदार

गुवाहाटी: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को असम के मंगलदोई में कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने हाल ही में मध्य प्रदेश और दिल्ली में आयकर विभाग के छापों का उल्लेख करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। पीएम मोदी ने कहा है कि आजकल देश में 'तुगलक रोड चुनावी घोटाले' चर्चाओं में है।

पीएम मोदी ने कहा है कि, 'कांग्रेस का एक नया घोटाला प्रकाश में आया है, जिसका नाम है 'तुगलक रोड चुनावी घोटाला'। दिल्ली में तुगलक रोड पर एक बंगले में एक बड़े कांग्रेसी नेता का घर स्थित है। इस बंगले से पिछले कुछ दिनों में सैकड़ों करोड़ रुपये का घिनोना खेल खेला गया है।'  पीएम मोदी ने कहा है कि, 'जिन लोगों के तार इस बंगले से जुड़े हैं, उनके पास से बोरे भर भर के नोट बरामद हुए हैं। एक ओर ये लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं, दूसरी ओर इनकी लूट का भंडाफोड़ हो रहा है।'

पीएम मोदी ने कहा है कि 'केंद्र सरकार ने यह पैसा गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए पहुँचाया था। गरीब लोगों के मुंह से निवाला छीनकर नामदारों की पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ रही है। ऐसे लोगों को वोट देकर भी पाप ही लगेगा।'  पीएम मोदी ने कहा है कि झूठ और फरेब के हथियार लेकर चौकीदार को रास्ते से हटाने का प्रयास किया जा रहा है। आपका मत सीधे मोदी के खाते में जाएगा। पीएम ने अपने कामों का उल्लेख करते हुए कहा है कि आपके वोट ने असम के डेढ़ करोड़ गरीब परिवारों बैंक अकाउंट खुलवाए हैं। आपके एक एक वोट ने गरीब महिलाओं को खुले में शौच से मुक्ति दिलाई है। 

 

खबरें और भी:-

 

अखिलेश ने भाजपा को लपेटा, कहा - इस बार चौकीदार की चौकियां छीनेंगे

पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान

पाक पायलटों को नहीं दिया गया कोई प्रशिक्षण, राफेल उड़ाने की खबर झूठी - फ्रांस राजदूत