पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यों पर डाला प्रकाश

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (26 अक्टूबर) लोगों से अपने ऐप में कमल पुष्प नामक एक वर्ग में योगदान करने का आग्रह किया, जिसमें कुछ "प्रेरक" पार्टी के सदस्य हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री ने लिखा कि - लोगों के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी को कई राज्यों और केंद्र में सेवा करने का अवसर मिला है। लोगों के इस भरोसे के पीछे एक प्रमुख कारण कार्यकर्ताओं की पीढ़ियों द्वारा निभाई गई तारकीय भूमिका है, जिन्होंने अपना जीवन पार्टी और राष्ट्र-निर्माण के लिए समर्पित कर दिया है।

प्रधान मंत्री ने आगे कहा है कि "नमो ऐप में 'कमल पुष्प' के नाम से जाना जाने वाला एक बहुत ही रोचक खंड है जो आपको जनसंघ के दिनों से लेकर वर्तमान तक प्रेरक पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में साझा करने और जानने का अवसर देता है, जिन्होंने हमारी विचारधारा को लोकप्रिय बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। इस खंड में योगदान दें और समृद्ध करें।"

प्रधान मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कुछ सदस्यों, उत्तराखंड के पंडित देवेंद्र शास्त्री और कर्नाटक के मल्लिकार्जुनैया का भी उल्लेख किया और पार्टी के निर्माण में उनके योगदान पर प्रकाश डाला। यह ध्यान देने योग्य है कि, यह भाजपा कार्यकर्ताओं की पीढ़ियों द्वारा निभाई गई तारकीय भूमिका के साथ है कि पार्टी के पीछे लोगों का समर्थन हासिल करने का प्रमुख कारण है।

समीर वानखेड़े के सपोर्ट में आईं ये अभिनेत्री, बोली- वह बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रहे हैं...

आमने-सामने भिड़ने से पहले सलमान-जॉन ने दी एक-दूसरे को बधाई

दीपिका पादुकोण की तस्वीरों ने फैंस के बीच मचाया तहलका, दिया ये खास कैप्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -