कोरोना पर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग शुरू, इन मुद्दों पर हो रहा मंथन
कोरोना पर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग शुरू, इन मुद्दों पर हो रहा मंथन
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर अब धीरे-धीरे कम होने लगा है. बीते कुछ दिनों से कोरोना के दैनिक मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है. शनिवार को भी कोरोना के मामलों में कमी आई है. बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 3.26 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आई है कि कोरोना महामारी के बीच पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में कोरोना की स्थिति वैक्सीनेशन तेजी पर विस्तृत मंथन हो रहा है.

बता दें कि पीएम मोदी लगातार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन करते हुए कोरोना को लेकर राज्य के हालात की जानकारी ले रहे हैं. पीएम मोदी की तरफ से मुख्यमंत्रियों की मांगों पर केंद्र सरकार के स्तर से सहायता भी सुनिश्चित कराई जा रही है. इससे पहले पीएम मोदी ने पंजाब, कर्नाटक, बिहार उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से फोन पर चर्चा की थी. पीएम मोदी ने राज्य में उपचार के संसाधनों, ऑक्सीजन, आईसीयू बेडों आदि के सम्बन्ध में जानकारी ली.

मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी को रिकवरी रेट, कोरोना कर्फ्यू, अस्थायी कोविड अस्पताल, जनजागरुकता अभियान, वैक्सिनेशन, ऑक्सीजन प्लांट्स आदि के सम्बन्ध में जानकारी दी थी. पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आश्वस्त किया कि केंद्र सरकार संकट के इस समय में उनकी हर संभव मदद करेगा. इसके पीएम मोदी ने टीकाकरण की दर बढ़ाने पर जोर दिया.

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -