PM नरेंद्र मोदी ने ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की जीवनी पर लिखी प्रस्तावना
PM नरेंद्र मोदी ने ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की जीवनी पर लिखी प्रस्तावना
Share:

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी जो के आज भी काफी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुकी है. अब जब खूबसूरत मोहतरमा हेमा मालिनी की बात हो रही है तो मामला खुशनुमा हो जाता है. बता दे की 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी का 69वां जन्मदिन है जिसके लिए उनके घर में जोरशोर से तैयारिया की जा रही है. लेकिन अब सुनने में आया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की जीवनी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में एक छोटी सी प्रस्तावना लिखी है.

फिल्म निर्माता और संपादक राम कमल मुखर्जी की यह किताब 16 अक्टूबर को हेमा के 69वें जन्मदिन पर लॉन्च होगी. इस दिन भारतीय सिनेमा में हेमा मालिनी के 50 साल भी पूरे हो जाएंगे. मुखर्जी ने बताया, 'हेमाजी के लिए अपनी भावनाओं के बारे में हमारे प्रधानमंत्री ने पुस्तक में बहुत संक्षेप में लिखा है.

यह एक लेखक के रूप में मेरे लिए और हेमा जी के लिए भी बहुत गर्व की बात है और शायद पहली बार किसी पदस्थ प्रधानमंत्री ने एक बॉलीवुड कलाकार पर आधारित किताब के लिए प्रस्तावना लिखी है.' हेमा मालिनी ने 1999 में गुरदासपुर, पंजाब में बीजेपी उम्मीदवार के लिए लोकसभा चुनावों में प्रचार किया था. वह अभी मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -