प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जन्मदिन की दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (16 अक्टूबर) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जन्मदिन की बधाई दी और लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक संदेश साझा करते हुए लिखा, "नवीन पटनायक जी को उनके जन्मदिन पर बधाई। मैं प्रार्थना करता हूं कि उन्हें लोगों की सेवा में एक लंबा और स्वस्थ जीवन मिले।"

ओडिशा के वर्तमान और 14वें मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 16 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। एक अनुकरणीय कदम उठाते हुए, उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, इस बार भी, कोविड-19 स्थिति को देखते हुए। पटनायक ने कहा कि वह ओडिशा के लोगों के प्यार, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए हमेशा उनके ऋणी हैं।

पटनायक ने अपने आधिकारिक बयानों में जो कहा वह इस प्रकार है: - "कोविड-19 संकट के कारण लोगों को कठिन समय का सामना करते हुए ढाई साल हो गए हैं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात होगी। अगर शुभचिंतक मेरे निवास पर जाने के बजाय कोविड-19 के कारण मरने वालों के परिवारों की मदद करने और रक्तदान करने जैसे महान कार्य करते हैं।” यह लगातार दूसरा वर्ष है जब नवीन पटनायक ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाया था।

बड़ी राहत! देश में घटा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में 20 हजार से कम मामले आए सामने

सिंघु बॉर्डर हत्याकांड में एक निहंग सिख ने किया सरेंडर, आज कोर्ट में पेशी

दुर्गा विसर्जन में जा रहे कई लोगों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, 4 की मौत, 16 घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -