भ्रष्ट नेताओं को मिल रही है PM नरेंद्र मोदी से सुरक्षा
भ्रष्ट नेताओं को मिल रही है PM नरेंद्र मोदी से सुरक्षा
Share:

नई दिल्ली : सांसद कीर्ति आज़ाद का भारतीय जनता पार्टी से निलंबन करने के मामले में अब कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से कीर्ति आज़ाद का निलंबन भ्रष्टाचार को उजागर करने का नतीजा है। वह भ्रष्टाचार जिसने भाजपा को जकड़ रखा है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुरक्षा मिली हुई है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा में एक सांसद के निलंबन के बाद इसके कार्य करने का तरीका सामने आ गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काम करने का तरीका एक और उदाहरण है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के भ्रष्ट नेताओं को प्रधानमंत्री से सुरक्षा मिली हुई थी। उनका कहना था कि भ्रष्टाचार को लेकर जिन नेताओं पर आरोप लगे हुए हैं उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छूट मिली हुई है।

भ्रष्टाचार के विरूद्ध जो भी शिकायत कर रहा है उस नेता या जनप्रतिनिधि को निलंबित किया जा रहा है। रणदीप ने इस दौरान डीडीसीए घोटाले में लिप्त केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली, ललित मोदी गेट कांड के मामले में उलझीं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह आदि का नाम लेते हुए कहा कि इन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ही राहत मिली हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -