गणतंत्र दिवस पर CAA प्रदर्शनों का साया, पीएम मोदी को भेजे जा रहे धमकी भरे पत्र
गणतंत्र दिवस पर CAA प्रदर्शनों का साया, पीएम मोदी को भेजे जा रहे धमकी भरे पत्र
Share:

नई दिल्‍ली : गणतंत्र दिवस पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों का साया मंडरा रहा है. अंदेशा है कि CAA विरोधी सुरक्षा में सेंध लगा सकते हैं. इस हेतु गृह मंत्रालय ने अर्धसैनिक बलों और ख़ुफ़िया एजेंसियों को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में कहा गया है कि मुस्लिम कट्टरपंथी भावनाओं को भड़का रहे हैं. 

गृह मंत्रालय की तरफ से लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के मुद्दे पर भड़काया जा रहा है. इस संवेदनशील मामले पर कट्टरपंथी ताकतें लोगों की भावनाओं को भड़का रही हैं. देशविरोधी ताकतें सरकार विरोधी भावनाओं का लाभ उठा सकते हैं. इस पत्र में लिखा है कि दिल्ली सहित देश के अन्य हिस्सों में प्रदर्शन और हिंसा की खबरें मिल रही हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के विरोध में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेशों में इजाफा हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी भरे गुमनाम पत्र भेजे जा रहे हैं. यह प्रधानमंत्री, अन्य गणमान्य लोगों के खिलाफ खतरे की गंभीरता को प्रदर्शित करता है. गृह मंत्रालय ने पत्र में कहा है कि ऐसे में कोई शख्स अपने मंसूबों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

फिर महंगा हो गया सोना, लेकिन चांदी की चमक पड़ी फीकी

उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए मतदान, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -