रायगढ़ हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, कहा- हर संभव मदद करेंगे
रायगढ़ हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, कहा- हर संभव मदद करेंगे
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में महाड के एक आवासीय क्षेत्र में इमारत ढहने पर दुख प्रकट किया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से ट्वीट करते हुए हादसे में जख्मी हुए लोगों के लिए प्रार्थना की गई है.  

PMO के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है कि, 'महाराष्ट्र के महाड, रायगढ़ में इमारत ढहने से दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने स्वजनों को खो दिया. मैं घायलों के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करता हूं. स्थानीय अधिकारियों और एनडीआरएफ (NDRF) की टीम त्रासदी के स्थल पर है, हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी: पीएम.' बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के महाड़ इलाके में सोमवार देर शाम एक 5 मंजिला इमारत ढह गई. हादसे में कुल 70-80 लोग मलबे के भीतर दबे हुए थे. 

हादसे की सूचना मिलते ही NDRF और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. ताजा जानकारी के अनुसार, 50-60 लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है. हालांकि, 18 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है. जिला कलेक्टर के अनुसार, इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है. पांच मंजिला इमारत में 40 परिवार निवास करते थे. घटना से कुछ देर पहले 20 से 25 परिवार के लोग ईमारत छोड़कर बाहर निकल गए थे, किन्तु कुछ लोग फिर भी बिल्डिंग में रुके हुए थे. 

20,000 करोड़ रुपये की सरकारी प्रतिभूतियां बेचेगा RBI, दो किश्तों में होगी नीलामी

दिल्ली में 1 सितम्बर से शुरू हो सकती है मेट्रो, लेकिन जारी रहेंगे ये प्रतिबन्ध

पेट्रोल के दाम में आज फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के भाव स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -